मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में फांसी के फंदे पर झूली युवती।

0
170

देहरादून 10 नवंबर। मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में एक युवती फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली है हालांकि पुलिस मामले की जांच करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई है सीएम पुष्कर सिंह धामी के सरकारी आवास में महिला की मौत के बाद दोपहर में उत्तराखंड का मुख्यमंत्री आवास फांसी पर झूली हुई डेड बॉडी देखकर हरकत में आ गया जिस युवती ने फांसी लगाई है वह मुख्यमंत्री आवास में उसका परिवार गाय की देखभाल के लिए सर्वेंट क्वार्टर में रहता है जो पिछले काफी समय से गायों की देखभाल के लिए रखा गया था.
हालांकि युवती की मौत की वजह क्या रही पुलिस जांच कर रही है। 24 साल की सुलेखा दोपहर में फांसी पर लटकी हुई मिली थी जिसके बाद सूचना मिलने पर सर्किट हाउस पुलिस मौके पर पहुंची लिया हालांकि उसका शव मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में लटका हुआ मिला पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
आपको बता दें सुलेखा के परिवार में कुछ समय पहले उसके भाई ने भी सुसाइड करके मौत को गले लगा लिया था ऐसी जानकारी मिल रही है सुलेखा की मौत की वजह क्या रही यह परिजनों से पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा फिलहाल मुख्यमंत्री आवास में मौत की सूचना के बाद हलचल तेज है पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर असली वजह मौत की क्या रही होगी.