छठवें दिन भी मसूरी में अवैध अतिक्रमण पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही जारी।

0
165

देहरादून12 जुलाई (जि.सू.का)आज छठवां दिन भी जिला प्रशासन की मसूरी में अवैध अतिक्रमण पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही जारी। कंपनी गार्डन पर जेसीबी द्वारा हटाया जा रहा है।

अवैध अतिक्रमण को लेकर जिलाधिकारी डॉ0 आर. राजेश कुमार सख्त।

उप जिलाधिकारी मसूरी के नेतृत्व में चलाए जा रहा अवैध निर्माण पर अभियान।

माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी डाॅ आर राजेश कुमार ने समस्त उप जिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में अवैध अतिक्रमण, अवैध खनन, भण्डारण एवं अवैध परिवहन की सूचनाओं पर नियमित कार्यवाही करते हुए सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। मसूरी में उपजिलाधिकारी नरेश दुर्गापाल के नेतृत्व में अतिक्रमण पर कार्यवाही के छठवां दिन राजस्व, लोनिवि, राष्ट्रीय राजमार्ग एवं नगर पालिका परिषद की संयुक्त टीम द्वारा कंपनी गार्डन, बार्लोगंज एवं झड़ीपानी आदि चिन्हित स्थलों में लगभग 2 दर्जन से अधिक अवैध अतिक्रमण/निर्माण का हटाने/ध्वस्तीकरण किया जा रहा है। साथ ही संयुक्त टीम द्वारा अतिक्रमण को चिन्हिकरण करने का कार्य गतिमान है।
जिलाधिकारी ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को शासकीय भूमि पर हुए अतिक्रमण को चिन्हित करते हुए अतिक्रमण मुक्त किए जाने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने कहा कि शासकीय भूमि पर किए गए अतिक्रमण को हटाए जाने की कार्यवाही आगे भी गतिमान रहेगी।