श्री अभय मठ में रीना मेहन्दीरत्ता,अध्यक्ष, प्रशांत शर्मा महामंत्री निर्वाचित।

0
309

संरक्षक विनय गोयल ने नवगठित कार्यकारिणी को कराया कार्य भार ग्रहण।

देहरादून 10 जुलाई, श्री अभयमठ शक्तिपीठ लक्ष्मण चौक मे अभयमठ महिला मंडल के मुख्य संरक्षक श्री विनय गोयल ने नवनियुक्त अध्यक्षा रीना मेहन्दीरत्ता,महामंत्री प्रशांत शर्मा तथा कोषाध्यक्ष कमलेश गोयल जी को कार्यभार ग्रहण कराते हुए कहा कि हम किसी भी सामाजिक धार्मिक संस्था का प्रतिद्वंदी न बनकर सबके सहयोगी बनें तथा धर्मस्थलों को सामाजिक ,आध्यात्मिक एवं राष्ट्रीय चेतना का केंद्र बनाने में सहयोग करें।

इस अवसर पर आगामी कार्यक्रमों की घोषणा करते हुए अध्यक्ष रीना मेहन्दीरत्ता ने कहा कि आगामी 16 जुलाई को हरेला पूजन पर वृक्षारोपण के पश्चात सावन माह के सोमवारों पर शंकरेश्वर महादेव का विशेष श्रृंगार किया जाएगा तथा 26 जुलाई श्रावण मास की शिवरात्रि पर भी विशेष श्रृंगार, चार पहर पूजन और रात्रि 12 बजे महादेव जी की भस्मी आरती आयोजित की जाएगी।
31जुलाई को हरियाली तीज पर मेहंदी, नृत्य एवं श्रावण की महारानी प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। तथा शंकरेश्वर महादेव को प्रतिदिन अभिषेक के पश्चात 1100 बेलपत्र अर्पित करने का निश्चय किया गया है।
इस अवसर पर दिगंबर राजेश पुरी जी महाराज, राकेश मित्तल, अनिल जी एवं महिला मडंल की अनेक पदाधिकारी एवं सदस्य भी उपस्थित रहे।