चोरी की चार मोटरसाइकिल सहित पुलिस ने चोर दबोचा।

0
368

हरिद्वार। धर्मनगरी में इन दिनों वाहन चोरों का आतंक है. क्षेत्र में वाहन चोर लगातार सक्रिय बने हुए हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए सिडकुल पुलिस ने एक आरोपी को चेकिंग के दौरान चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हाल ही में इलाके से उसने तीन अन्य बाइक भी चोरी की थीं, जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है।
हरिद्वार पुलिस पहले चुनाव और अब कांवड़ मेले में आ रही कांवड़ियों की भीड़ को नियंत्रित करने में लगी है। इस कारण अधिकतर फोर्स व्यस्त है। पुलिस की इसी व्यस्तता का फायदा चोर उठाने में लगे हैं. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदातें बीते कुछ दिनों में बढ़ी हैं। हालांकि पुलिस कई वारदातों का खुलासा भी कर रही है। सिडकुल थाना क्षेत्र के राजा बिस्किट चौक पर बीती रात चेकिंग के दौरान पुलिस को देख एक बाइक सवार भागने लगा, जिसे पुलिस ने पीछा कर धर दबोचा।
पुलिस ने आरोपी अंकुर निवासी ग्राम रावली महदूद सिडकुल के पास से हाल ही में चुराई गई बाइक भी बरामद की। थाने लाकर पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इससे पहले वह तीन और बाइक भी चोरी कर चुका है, लेकिन अभी तक वे बिकी नहीं हैं। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने छिपाकर रखी गई अन्य तीन बाइक भी बरामद कर ली हैं।