सीएम धामी ने चुनाव के दौरान भीतरधात की आशंका को नकारा।

0
285

काशीपुर। सीएम पुष्कर सिंह धामी गुरुवार 24 फरवरी को कुमाऊं दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने नैनीताल व ऊधमसिंह नगर के मंदिरों में दर्शन कर प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना की। इसी क्रम में काशीपुर के साईं धाम मंदिर में दर्शन को पहुंचे सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की वापसी हो रही है। काशीपुर सहित कई सीटों पर पार्टी में भीतरघात के सवाल पर कहा कि कुछ प्रत्याशियों ने ऐसी बातें की हैं, लेकिन बेहतर होता कि वह इसे पार्टी फोरम में रखते।
सीएम धामी गुरुवार को कुंडेश्वरी रोड स्थित साई धाम में पूजा अर्चना करने के बाद पत्रकारों से रूबरू थे। उन्होंने कहा कि पुलिस के ग्रेड पे का मामला सरकार गंभीरता से लेगी और कैबिनेट गठन के एक माह के अंदर ही मामला सुलझाया जाएगा। चुनाव में विभिन्न सीटों पर पार्टी के अंदर गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता जोश से लबरेज हैं हमें पूरा भरोसा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार की वापसी होगी।
पुरानी पेंशन बहाली के मामले पर उन्होंने कहा कि जल्दबाजी में कोई बयान नही दिया जा सकता। केंद्र सरकार के निर्देश के बाद ही सरकार बनने पर इस पर विचार किया जाएगा। इससे पहले सीएम धामी के साई स्कूल पहुंचने पर स्कूली बच्चों के साथ ही शिक्षिकों ने फूल देकर उनका स्वागत किया। यहां चंपावत विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी, भाजपा विधायक प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा, गुरविंदर सिंह चंडोक, रजत सिद्धू, अंबीक चौधरी, अनूप अग्रवाल, प्रशांत पंडित आदि मौजूद रहे।
सीएम धामी चम्पावत हादसे में परिवारों से बुधवार को मिलने के बाद हल्द्वानी पहुंचे थे यहां घायल का हाल जाना। दूसरे दिन नैनीताल व ऊधमसिंह नगर के मंदिरों में जाकर पूजा-पाठ की। इस दौरान पत्रकारों से सवाल-जवाब में पुलिस ग्रेड पे, पेंशन बहाली सहित अन्य विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया दी।