चोरी की कार सहित अभियुक्त गिरफ्तार।

0
279

चोरी की स्विफ्ट कार एवं मोटरसाइकिल के साथ एक शातिर अभियुक्त गिरफ्तार सेलाकुई पुलिस ने वाहन चोरी की दो घटनाओं का 24 घंटे मैं खुलासा

देहरादून 10फरवरी । थाना सेलाकुई पुलिस ने वाहन चोरी की एक घटना का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए चोरी के दो वाहन बरामद किए हैं।
इस संबंध में कल हिमांशू नौटियाल पुत्र टीकाराम नौटियाल निवासी राजावाला थाना सेलाकुई जनपद देहरादून ने थाना सेलाकुई लिखित तहरीर दी थी कि दिनांक 08-2-22 को उनकी स्विफ्ट कार नम्बर UK13- 7929 को राजावाला से किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी करने व श्री योगेश कुमार पुत्र बालेश्वर प्रसाद निवासी ग्राम नूरपुर भरावड थाना मिर्जापुर जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश ने थाना सेलाकुई पर तहरीर दी थी कि वह राजावाला तेलपुर सेलाकुई में शादी समारोह में आए थे और अपनी मोटर साइकिल न. UP11AH-7947 स्प्लेंडर घर के बाहर पोर्च मे खड़ा किया था जो वहां से चोरी हो गई है.
उपरोक्त दोनो वाहन चोरी की सूचनाओ पर थाना सेलाकुई पर तत्काल अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध वाहन चोरी के अलग-अलग दो अभियोग पंजीकृत किए थे! थानाध्यक्ष थाना सेलाकुई के साथ थाना सेलाकुई पर नियुक्त उपनिरीक्षक गण एवं कर्मचारी गण के साथ एक पुलिस टीम का गठन किया गया!
गठित पुलिस टीम का थानाध्यक्ष थाना सेलाकुई द्वारा पूर्व में वाहन चोरी और लूट की घटनाओं में जेल गए अपराधियों का यथाशीघ्र सत्यापन किया गया और सक्रिय अपराधियों की निगरानी की गयी जिसमे CCTV कैमरो मे भाऊवाला क्षेत्र मे घटना मे चोरी गयी स्विफ्ट कार को एक संदिग्ध दिखाई दिया जिसकी तलाश की गयी तो *दिनांक 09/10-02-2022 की रात्रि मे दौराने चैकिंग मुखबिर की सूचना पर धूलकोट तिराहा से प्रकाश मे आये अभियुक्त सुमित पाल को चोरी गयी स्विफ्ट कार सहित गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त की निशांदेही पर दूसरी घटना मे चोरी की गयी मोटर साईकिल UPAH-7947 को पौडवाला जंगल सेलाकुई से बरामद कर उपरोक्त दोनो वाहन चोरी की घटनाओ का कुशल अनावरण किया गया!
*नाम व पता अभियुक्त*
1- *सुमित पुत्र प्रीतमपाल निवासी निगम रोड सनसाईन स्कूल के पास हरिपुर सेलाकुई जनपद देहरादून उम्र 20 वर्ष*
*बरामद वाहन*
1- *एक स्विफ्ट कार नम्बर UK13- 7929 कीमती ₹600000 (छ:लाख)*
2- *एक मोटरसाइकिल नंबर स्प्लेंडर कीमत ₹60000*