तुष्टीकरण के छिपे कांग्रेस के ऐजेंडे को किसी कीमत पर लागू नहीं होने दिया जाएगा: सुरेश जोशी

0
213

देहरादून 08 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के मीडिया सेंटर में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान पत्रकारों से बातचीत में सुरेश जोशी ने कॉंग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि अभी भी चुनाव में 4 दिन बचे हैं इसलिए बेहतर है कॉंग्रेस अपनी डबल इंजन की सरकार के कोई भी चार काम लेकर आए और हम अपनी डबल इंजन की सरकार के दर्जनो काम लेकर जनता के सामने मीडिया की उपस्थिती में बहस के लिए तैयार हैं। कॉंग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों को मालूम है कि वह सत्ता में नहीं आने वाली, इसलिए कुछ भी मनगढ़ंत वादे कर जल्दी घोषणा-पत्र का दावा कर रहे हैं।

श्री जोशी ने कॉंग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कॉंग्रेस मुद्दाविहीन और झूठे आरोपों की राजनीति कर रही है। पार्टी की और से आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए श्री जोशी ने हरीश रावत की 3200 नौकरियाँ दिखाने की चुनौती का जबाब देते हुए अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के प्रथम चरण की 17,000 से अधिक नियुक्तियों की जानकारी साझा की।
मीडिया के द्धारा घोषणापत्र को लेकर पूछे सवालों का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम जनता के सुझावों पर आधारित दृष्टि पत्र लेकर आ रहें हैं, जो पार्टी का संकल्प पत्र होगा। भाजपा घोषणा-पत्र में किए वादे पूरे करने के प्रति प्रतिबद्ध पार्टी है। लिहाजा जनता के सुझावों पर गंभीरता से विचार के साथ इसे कल प्रस्तुत किया जाएगा।उन्होने कहा कि देवभूमि में भाजपा विकास के मुद्दों पर जनता के मध्य आशीर्वाद मांगने जा रही है लेकिन देवभूमि में तुष्टीकरण के छिपे कोंग्रेसी ऐजेंडे को किसी कीमत पर लागू नहीं होने दिया जाएगा। इस पत्रकार वार्ता के दौरान जोशी ने पत्रकारो से कहा कि भाजपा ने अपनी चार राज्य सरकारें राम मंदिर मुद्दे पर न्यौछावर की हैं। नमाज, मुस्लिम यूनिवर्सिटी, कोंग्रेसी सोच आने वाले दिनों में अलग कैंपस, प्राइमरी स्कूलों की तरह सरकारी मदरसे से भी आगे जाने वाली है। जिसे भाजपा किसी कीमत पर देवभूमि में नही होने देगी। उन्होने कहा कि कॉंग्रेस सार्वजनिक घोषणापत्र में झूठे वादे करती है और बंद कमरों में सच्चे वायदे करती है। वही, कॉंग्रेस इस विषय पर आवाज उठाने वालों पर कितना ही मुक़द्दमे करवा दे लेकिन हम सच सामने लाने से डरने वाले नहीं हैं। जोशी ने कहा कि कॉंग्रेस को अपने सभी झूठे आरोपों पर सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए और हरीश रावत को अपने वादे अनुशार तुरुन्त राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए। अन्य तमाम अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की कोंग्रेसी मंशा को जनता के सामने लाना प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता का कर्तव्य है।इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान व भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।