बरेली में सिपाही के जन्मदिन में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से दारोगा घायल

0
3173

बरेली। किसी भी समरोह में हर्ष फायरिंग पर सुप्रीम कोर्ट के साथ ही इलाहाबाद हाईकोर्ट के बेहद सख्त होने के बाद लोग मान ही नहीं रहे है। इस दौरान कानून के रखवाले ही जब कानून तोडऩे लगें तो फिर मिसाल सोने पर सुहागा वाली ही सटीक है। बरेली में यह प्रकरण कैंट थाने के सिपाही की जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायरिंग का है।

सिपाही के जन्मदिन की पार्टी में जोरदार हर्ष फायरिंग के बीच एक गोली समारोह में शामिल दारोगा की कमर में जा लगी जोकि कमर को भेदते हुए दूसरी पार निकल गई। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं, फायरिंग के शक में एक सिपाही से थाने में पूछताछ की जा रही है।

बरेली कैंट थाने में तैनात एक सिपाही अश्वनी का सोमवार को जन्मदिन था। कोविड प्रोटोकॉल लागू होने के बाद भी अश्वनी का जन्मदिन मनाने के लिए थाने के पुलिसकर्मियों ने कैंट के युगवीणा बरात घर बुक कराया। देर रात रात दस बजे वहां जन्मदिन की पार्टी शुरू हुई। केक कटने के करीब एक घंटे बाद नाच-गाना हो रहा था। उसी दौरान अचानक फायरिंग की जाने लगी। इस समारोह में कैंट थाने के दारोगा संजय सिंह भी समारोह में शामिल थे। वहां फायरिंग के बीच एक गोली अचानक उनकी कमर में लगी और दूसरी पार निकल गई। गोली लगते ही वह चीख पड़े। यह देख आनन-फानन सभी लोग उनकी ओर दौड़ पड़े। उनके शरीर से खून बहता देखकर तुरंत उन्हें शहर के निजी अस्पताल ले जाया गया।