पुलिस स्टेशन पहुंचकर शख्स ने मांगा कागज-पेन

0
313

महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 27 वर्षीय शख्स पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने वहां मौजूद पुलिसवालों से पेन और पेपर मांगा। इसके बाद उसने कागज में जो भी लिखा उसे पढ़कर वहां मौजूद हर कोई चौंक गया। असल में उस शख्स ने बताया कि उसने झगड़े के बाद अपनी गर्भवती लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी है।

रंजगांव पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले कारेगांव में शुक्रवार शाम को यह घटना घटी। उस व्यक्ति ने बाद में पुलिस स्टेशन में जाकर अपना जुर्म कबूल किया कि उसने अपने 24 वर्षीय लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी नाइक पीएन सुतार ने बताया कि उसने पुलिस स्टेशन में आकर एक कागज और एक पेन की मांग की। उसने लिखा कि वह डिपरेशन का मरीज है और अपनी गर्भवती लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या कर दी।

उस शख्स ने अपने घर की चाबियां भी पुलिस को सौंप दी जहां वह अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहता था। पुलिस ने जब घर पहुंची और दरवाजा खोला तो देखा कि एक महिला फर्श पर मृत पड़ी थीं।

इस मामले की जांच कर रही सब-इंस्पेक्टर शुभांगी कुटे ने कहा कि यह पता चला है कि मृतक और आरोपी पिछले चार से पांच महीनों से रिलेशनशिप में थे और वह इस दौरान गर्भवती हो गईं। चूंकि दोनों के पास पैसे नहीं थे इसके चलते वे अक्सर लड़ते थे। शुक्रवार दोपहर भी दोनों के बीच किसी चीज को लेकर कहासुनी हुई और इसके बाद आरोपी ने युवती का गला दबाकर हत्या कर दी और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उसने पुलिस स्टेशन आकर आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज कर लिया है।