मामूली विवाद बना जंग का अखाडा, बहू ने सास के सिर में मारा हथौडा, सास गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में कराया भर्ती, बहू हिरासत में

0
289
शामली। क्षेत्र के गांव लिलौन में बुधवार को सास व बहू के बीच हुई मामूली कहासुनी उस समय जंग में तब्दील हो गई जब बहू ने झगड़े के दौरान सास के सिर में हथौड़े से प्रहार कर दिया जिससे गंभीर चोट लगने से सास बुरी तरह लहुलुहान हो गयी। परिजनों की सूचना पर 108 एम्बुलैंस मौके पर पहुंची तथा घायल वृद्धा को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया, हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित बहू को हिरासत में ले लिया।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव लिलौन निवासी एक महिला का बुधवार को अपनी बहू के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामूली विवाद इतना बढा कि बहू ने गुस्से में आकर घर में रखे हथौडे से अपनी सास के सिर पर वार कर दिया जिससे सास बुरी तरह लहुलुहान हो गयी। शोर मचाने पर परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे तथा 108 एम्बुलैंस को मामले की सूचना दी। एम्बुलैंस ने मौके पर पहुंचकर घायल वृद्धा को उपचार के लिए तुरंत राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। परिजनों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को भी दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपित बहू को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच पडताल में जुट गयी है।
रिपोर्ट :- सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।