सरोकारों से कटी कांग्रेस आपदा में कर रही है महापाप- विनय गोयल

0
316

देहरादून 22 अक्टूबर।उत्तराखंड में आई आपदा के समय लगता है कांग्रेस ने राज्य के लोगों से सरोकार ही छोड़ दिए हैं आपदा के इस समय में भी उसे राजनीति सूझ रही है अपने कर्मों से कांग्रेस ने पहले राजनीति को समाज सेवा से पृथक कर केवल सत्ता पाने का माध्यम बनाने का पाप किया और अब आपदा में राजनीति कर महापाप कर रही है, जबकि भारतीय समाज की परंपरा के अनुसार आपदा के समय तो दुश्मन भी एक दूसरे के काम आते हैं, साथ खड़े दिखाई देते हैं !
भाजपा कार्यकर्ता के लिए राजनीति समाज सेवा एवं राष्ट्र निर्माण का माध्यम हैं, उसी अनुसार हम आचरण करते हैं और प्रत्येक आपदा में अपना सेवा कार्य का कर्तव्य पूरा करते हैं आज भी यही कर रहे हैं !
आज भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल के अनुसार केवल मुख्यमंत्री पुष्कर धामी और राज्य का सिस्टम ही नहीं, केंद्र सरकार एवं गृहमंत्री अमित शाह स्वयं कार्यों की न केवल निगरानी कर रहे हैं अपितु पीड़ितों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक एवं संगठन के लोग निरंतर आपदा पीड़ित क्षेत्रों में कार्यरत हैं, पर कांग्रेस नेतृत्व केवल सतही बयान बाजी कर रहा है ! स्वयं कागजों में सिमटी कांग्रेस इस आपदा में किए जा रहे राहत कार्यों को कागजी बता रही है !