धारदार हथियारों से मदरसे में घुसकर हमला गंभीर हालत में मुजफ्फरनगर रेफर

0
1448

गढ़ीपुख़्ता (शामली)। क्षेत्र के गांव बुंटा में के एक दबंग व्यक्ति ने बाहर से कुछ लोगो को बुलाकर गांव के तीन लड़को पर धारदार हथियारों से हमला कराया पीड़ित व्यक्ति की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गढ़ी पुख़्ता क्षेत्र के ग्राम बुन्टा के निवासी जाबिर पुत्र अशफाक ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि मेरा पुत्र साकिर व भतीजे जिसान पुत्र निसार और अनस पुत्र इजहार इस्लामिया मदरसे में क्रिकेट खेल रहे थे। क्रिकेट खेलते समय गांव बुन्टा का नावेद पुत्र नौशाद अपने साथियों इनामुल पुत्र रईस, वसीम पुत्र सुकन, मोहसिन पुत्र जब्बार, नाजिम पुत्र अनीश, बबलू पुत्र निवाजा, वसीम पुत्र खालिद निवासी ग्राम भैसानी इस्लामपुर थाना थानाभवन व ग्राम गुंटा के खालिद पुत्र आलमगीर के साथ हाथों मैं लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर मदरसे में शिफ्ट गाड़ी में आए। मदरसे में आने पर साकिर पुत्र जाबिर, अनस पुत्र निसार और जीशान पुत्र निसार को मारपीट कर घायल कर दिया। मौके पर काफी भीड़ जमा हो जाने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। वही यह लोग जिस शिफ्ट गाड़ी UP19E2827 में आए थे उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंचकर परिजनों ने अपने घायल पुत्र व भतीजो को थाने में जाकर आप बीती बताई वही थाने से चिट्ठी मिलने पर वह ऊन अस्पताल में डॉक्टरी कराई।ऊन अस्पताल से दोनों भतीजे जीशान और अनस को गंभीर हालत देखते हुए  मुजफ्फरनगर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इसके बाद थाने में आकर अभियुक्तों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
वहीं थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं 147, 148,149, 323, 324, 504, 506 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट :- सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी उत्तर प्रदेश।