नए साल पर पर्यटकों के लिए तैयार है कॉर्बेट पार्क

0
1512

रामनगर: नए साल और कोरोना संक्रमण को देखते हुए उप जिलाधिकारी ने होटल एसोसिएशन, कॉर्बेट प्रशासन और पुलिस प्रशासन के साथ बैठक की. बैठक में नए साल में कॉर्बेट में आने वाली पर्यटकों की भीड़ के संबंध में चर्चा की गई। उपजिलाधिकारी ने सभी को कोविड-19 नियमों का पालन कराने के निर्देश दिए।

बता दें कि, हर साल 25 दिसंबर और 31 दिसंबर को रामनगर के कॉर्बेट पार्क में हजारों की तादाद में पर्यटक भ्रमण पर आते हैं। इस बार कोविड-19 का खतरा देखते हुए प्रशासन ज्यादा अलर्ट नजर आ रहा है।

सुरक्षा की दृष्टि और भीड़भाड़ से कोरोना संक्रमण न फैले इसी को लेकर उप जिलाधिकारी विजय नाथ शुक्ल ने संबधित अधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक में होटल एसोसिएशन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। होटल कारोबारी संजय कंसल ने बताया कि उप जिलाधिकारी ने बैठक के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की।

उन्होंने सभी से कोविड गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश दिए। उप जिलाधिकारी ने कहा कि होटल आने वाले सभी पर्यटकों की थर्मल स्क्रीनिंग करना, मास्क पहनना अनिवार्य होगा।

होटलों को समय-समय पर सैनिटाइज किया जाए। पर्यटकों की गाड़ियां व्यवस्थित तरीके से लगाई जाएं, जिससे यातायात में कोई परेशानी न हो।