आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर के रिलेशन पर बहन रिद्धिमा बोलीं- मैं क्या कह सकती हूं

0
4648

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप के बारे में रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर से रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा कि वह अपने भाई को लेकर खुश हैं।

रिद्धिमा से पूछा गया कि रणबीर और आलिया के बारे में आपका क्या खयाल है तो उन्होंने कहा, मैं क्या कह सकती हूं? मैं खुश हूं अगर मेरा भाई खुश है और मैं वाकई अपने भाई को लेकर बहुत खुश हूं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले कपूर परिवार के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं। इतना ही नहीं, सेलिब्रेशन के बाद रणबीर उन्हें वापस घर छोड़ने भी गए थे।

रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर आलिया भट्ट ने कहा था, नजर न लगे

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि वह रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा था, ‘यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।